Thursday 21 November 2019

Blog Title Generator Websites 2019 | Best Website For Blog Titles Generator For Free | Free Blog Title Generator |

Blog Post Titles Generator:- आपका ब्लॉग Blogger पर हो या Wordpress पर, हर किसी Blogger को अपने ब्लॉग के लिए article लिखने के लिए Post का टॉपिक ढूंढने की tension रहती है. पोस्ट का topic search करने के लिए हर blogger अपना काफी time बर्बाद कर देता है. लेकिन अब दोस्तों आपको tension लेने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आज में आप के लिए ऐसी free websites लेकर आया हूं जिनमें आपको सिर्फ अपने पोस्ट का keyword डालना है और आपके लिए यह websites unlimited titles जेनरेट कर देंगी. आप उन titles में से किसी भी title को उठाकर अपने पोस्ट में use कर सकते हैं free में. आप अपनी किसी भी topic की website के posts के लिए titles को generate कर सकते हैं, तो प्यारे दोस्तों आज के इस आर्टिकल में मैं आप लोगों को बताने वाला हूं कि कैसे आप लोग केवल वेबसाइट पर विजिट करके अपने वेबसाइट के लिए बहुत सारी टाइटल्स जनरेट कर सकते हैं और आसानी से अपने Blog Post(Useful Websites For Bloggers) पर कोई भी Article लिख सकते हैं तो आपको एक आईडिया हो जाएगा और जो आपकी अर्निंग है वह भी स्टार्ट होने लगेगी तो दोस्तों आशा करूंगा कि आप लोगों को जो मेरा आर्टिकल है वह पसंद आएगा और अगर आप लोगों को ही आर्टिकल पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले क्योंकि मैं आप लोगों के लिए ऐसे मजेदार और महत्वपूर्ण आर्टिकल रोज लाता रहता हूं तो आशा करूंगा आप लोगों को मेरा Article पसंद आएगा तो चलिए दोस्तों बिना किसी देरी के हम अपना आर्टिकल प्रारंभ करते हैं, Useful Android Apps 2019


नोट: आप चाहे किसी भी keyword को डालो titles सिर्फ English में generate होंगे. लेकिन आप इन titles का अपने Hindi और Hinglish articles में use कर सकते हो.

Blog Post Articles Generator Websites:


1. FatJoe.Com


आप इस वेबसाइट से Unlimited Titles को Generate कर सकते हैं जिनका आप अपने पोस्ट में use कर सकते हैं. FatJoe.Com से article titles को generate करने के लिए नीचे दिए गए steps को follow कीजिए:

1. सबसे पहले आपको FatJoe.Com वेबसाइट के Title Generator पेज को Open करने के लिए नीचे दी गई Link पर कीजिए, Earn Money From Pinterest

2. अब Highlight किए गए Box में अपने Blog Post के Topic या Keyword को Enter कीजिए. मेरा Suggestion रहेगा आप Proper Keyword Research करके इस बॉक्स में Keyword को ही enter कीजिए. Example के लिए में Keyword के तौर पर "Seo" enter कर रहा हूं.


3. अपने keyword को enter करने के बाद Generate Blog Title Ideas पर click कीजिए.



अब जैसे के आप देख रहे हैं के नीचे बहुत सारे titles Generate हो गए हैं. वैसे अभी यहां पर सिर्फ 10 Titles Show हो रहे हैं. 


4. अगर आप 10 से ज्यादा titles चाहते हैं तो आप Generate 100 More Titles की option पर click कीजिए.

5. Generate 100 More Titles की Option पर Click करने के बाद आपके सामने एक Pop up Window Open होगी. अब आपको यहां पर अपना Email enter करना है और नीचे दी गई Option के आगे Click करना है.



6. इसके बाद अब आपको Send की Option पर Click करना है.

ऐसा करने से यह Website आपको 10 से ज्यादा blog post titles generate करके आपके Email पर File के रूप में Send कर देगी(Check Your Spam Folder).



2. TweakYourBiz.Com


यह Website पहली वेबसाइट की तरह ही है लेकिन इसमें डिफरेंस यह है कि आपको Title के Related Heading मिलेगी कि यह title किस Category के Related है.



1. सबसे पहले आपको TweakYourBiz.Com वेबसाइट के Title Generator पेज को Open करने के लिए नीचे दी गई Link पर कीजिए.

2. अब आपको Highlight किए गए Box में अपना Topic Enter करना है. और अपने Topic के बारे में बताना है कि वो Noun है या Verb. और आपको अपने Result के बारे में बताना है कि आप Titles को किस Type में चाहते है. आप चाहे तो हर एक Type को Turn Wise Use करके Titles को Choose कर सकते हैं. 



3. अब आपको सभी कुछ Select करने के बाद Submit की Option पर Click करना है.

Example के लिए में Topic जगह पर "Seo" को Enter करके Sentence Case को select करके आप को दिखा देता हूं.






दोस्तों यह आर्टिकल युवराज परमार जी ने लिखा है मैं आशा करूंगा कि आप लोग उनके वेबसाइट पर भी विजिट जरूर करेंगे उनके वेबसाइट पर जाने के लिए आप लोग यहां क्लिक कर सकते हैं इनके वेबसाइट का नाम है BrainyBuoyancy

Conclusion:

मैंने इस पोस्ट में आपको दो ऐसी Websites के बारे में बताया है, जिनका इस्तेमाल करके आप अपने ब्लॉग के पोस्ट के लिए Unlimited Titles को Free में Generate करके उनमें से किसी भी Title को अपने पोस्ट में use कर सकते हैं. अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप अपने और Blogger Friends के साथ हमारे पोस्ट को share करना मत भूलिएगा ताकि वो भी इस idea को अपने Blog Post में Implement कर सकें.

No comments:

Post a Comment

Do Not Try To Spread Spam